होंठ शायरी, स्टेटस, कोट्स इन हिन्दी | गुलाबी होंठ शायरी | Hoth Shayri Status In Hindi | Hotho ki Tarrif Shayri | Shayri On Lips

होंठ शायरी, स्टेटस, कोट्स इन हिन्दी | गुलाबी होंठ शायरी | Hoth Shayri Status In Hindi | Hotho ki Tarrif Shayri | Shayri On Lips :-



दोस्तों होठ पर शेर ओ शायरी का एक अच्छा संकलन हम यहां पर प्रकाशित कर रहे है, उम्मीद है यह आपको पसंद आएगा और आप विभिन्न शायरों और लेखको के “होठ” के बारे में खयालात जान सकेंगे। अगर आपके पास भी “होठ” पर शायरी हैं तो उसे कमेन्ट बॉक्स में ज़रूर लिखें।







मैंने कहा तीखी मिर्ची हो तुम,
वो होठों चूम कर बोली और अब?




होठो पर होठ रखकर सो गये हैं,
कि गर्मी के मौसम में कहीं प्यास न लग जाएँ।





माफ़ करना मेरी गुस्ताखियाँ कुछ बढ़ गई है,
अब मैं तेरे तस्वीर में तेरे होठों को चूम लेता हूँ।




वो पिला कर जाम लबों से अपनी मोहब्बत का,
अब कहते है, नशे की आदत अच्छी नहीं होती!




बहक न जाये कहीं लौ की नीयत,
होठों से दिया तुम बुझाया न करो।




कभी तुम नाराज हुए तो हम झुक जायेंगे,
कभी हम नाराज हुए तो मेरे होठों को चूम लेना।




गुलाबी होठ और होठों को दाँतों से दबाना,
सीखा है कहाँ से ये बिजलियाँ गिराना।




तेरे होठ गुलाबी और निगाहें शराबी,
और कहती हो मेरे नियत में है खराबी।





क्यूँ परखते हो सवालों से जवाबों को 'अदीम'
होंठ अच्छे हों तो समझो कि सवाल अच्छा है




सिर्फ़ उस के होंठ काग़ज़ पर बना देता हूँ मैं
ख़ुद बना लेती है होंठों पर हँसी अपनी जगह




तुझ सा कोई जहान में नाज़ुक-बदन कहाँ
ये पंखुड़ी से होंठ ये गुल सा बदन कहाँ




उस के होंठों पे रख के होंठ अपने
बात ही हम तमाम कर रहे हैं





उसने होठों से छूकर दरिया का पानी गुलाबी कर दिया,
हमारी तो बात और थी, उसने मछलियों को भी शराबी कर दिया।




माना घाव गहरे है, दर्द इश्क ने दिए है,
पर होठ कभी मुस्कुराने का हुनर भूलतें नहीं।




बहुत फूल देखे पर वो रंग न देखा,
जो तेरे ख़ूबसूरत होठों का था।




झील सी आँखों का ख्वाब बता दो,
इन गुलाबी होठों का राज बता दो,
आखों में तो इश्क नजर आता नहीं
फिर इन शरारती मुस्कानों का राज बता दो।





मेरा अपना तजुर्बा है तुम्‍हें बतला रहा हूं मैं,
कोई लब छू गया था तब कि अबतक गा रहा हूं मैं।




छू लेने दो नाज़ूक होठों को कुछ और नहीं है जाम है,
ये कुदरत ने जो हमको बख़्शा है वो सब से हसीं इनाम है।




निकल रहा था सुबह तक मेरे होठो से खून,
रात को इस कदर तेरी तस्वीर को चूमा था मैंने।




रख दे मेरे होठो पे अपने होंठ कुछ इस तरह,
या तेरी प्यास बुझ जाये या मेरी साँस रुक जाये।




इन होंठो को परदे में छुपा लिया किजीये,
हम गुस्ताख लोग हैं नजरों से भी चूम  लिया करते हैं।




उसने होंठों को अपने दांत में दबा के मुझसे कहा
मैं दबाऊं तो दर्द क्यों ? तुम दबाओ तो लुत्फ़ क्यों




लहराती जुल्फे , कजरारे नयन , और ये रसीले होंठ
बस कत्ल बाकी है , औज़ार तो सब पुरे हैं....





ना ढूंढा कर मुझको जमाने में, तेरा ही अक्स हूँ मैं,
तेरे होठों को छूकर जो गुजरी हाँ वही लफ्ज हूँ मैं,
फड़क उठती है आज भी बेइंतहा जो तेरे नाम पर,
टटोलकर देख इश्क का धंसा हुआ वही नब्ज हूँ मैं।




दूध के उफान कि तरह हैं मेरा गुस्सा जनाब..
पर वो अपने होठों से फूक मार सब शांत कर देती है..!!!




मुद्दतॊं बाद आज फिर होठों पर हंसी आई है,
तेरी खुशबू फिर से आज हवा अपने संग लाई है।




मैं तोहफ़ा चॉकलेट का देने गया था उसे,
पर कम्बख्त उसके होठों की मिठास चुरा लाया।




तेरी यादों में हम खुशी की तलाश करते हैं,
अपने होंठों पर हँसी की तलाश करते हैं,
तेरा खूबसूरत खयाल दिल में लिए,
ऐ हमनशीं हम तेरी तलाश करते हैं।





अजीब तरीका है उस पगले के जबाव माँगने का
होठों पर होंठ रख कर पुछता है, कुछ तो बोलो।




मैं इक फकीर के होंठों की मुस्कुराहट हूँ,
किसी से भी मेरी कीमत अदा नहीं होती।




तुम मुझे कभी दिल से कभी आँखों से पुकारो,
ये होठों के तकल्लुफ तो ज़माने के लिए होते हैं।




बारिश के कतरे जो तेरे होंठों पे गिरे, 
उन कतरों को अपने होंठों से उठाना है।




अब भला किस्मत में कहाँ वो छलकते पैमाने ,
हम तो यादों के जाम चूम कर, सूखे होंठ भिगो लेंते हैं।




पीने से कर चुका था मैं तौबा मगर,
तेरे होंठों का रंग देख के नीयत बदल गई।




तेरे होंठो को देखा तो एक बात उठी जहन में।
वो लफ्ज़ कितने नशीले होंगे, जो इनसे होकर गुजरते है।।




लाल आँखे और होंठ शबनमी,
पी के आये हो या खुद शराब हो?





तेरे होठों पर मलकर अपने होठों का रंग,
भूल गई मैं सनम दुनियाँ के हर गम!




होठों से लगाकर पी जाऊ तुम्हे,
सर से पाँव तक शराब जैसी हो तुम।





तेरे होठों की तिश्नगी को गले से लगाना है,
कमबख्त ऐसी कोई रात हो तो सही.......!





काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए
देखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आए
हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा
होंठों के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए





कभी मुँह मे उसका नाम तो कभी‪ सिगरेट‬ का साथ,
होंठो ‬ने हमेशा‪ चिंगारी ही पसंद की।




उसके सामने सिगरेट पिया तो उसने कातिलाना सवाल पूछ लिया,
क्या इसकी तलब मेरे होंठों💋 से ज्यादा हैं।




होंठ👄 मिला दिए उसने मेरे होंठो💋 से यह कह कर,
अगर शराब☝छोड़ दोंगे तो ये जाम रोज मिलेगा।




ज़रा सा बात करने का सलीक़ा सीख लो तुम भी,
इधर तुम होठ 💋हिलाते हो उधर दिल 💔टूट जाते है।




तेरे खामोश होंठो पर मोहब्बत 🎶गुन-गुनाती है,
तू मेरी है..मैं तेरा हूँ..बस ये ही आवाज़ आती है।




एक बार उसके रोने पर उसके ‪होंठो‬💋 को क्या ‪चुमलिया‬, 

अब तो ‪पगली‬👰 हर रोज ‪रोने‬ 😢का ‪बहाना‬ करती है।




मेरे होठों👄 पे उँगलियाँ 👐 क्यूँ रख दी तुमने सनम👰,
चुप ही कराना था तो होठ💋 रख देती।





अच्छा लगता है मेरे होठों पर रख कर अपनी उंगली,
जब बोलते हो तुम, अब चुप भी रहो तुम।







गुलाबी होठ शायरी, होठों पर शायरी, Shayari on Girl Lips in Hindi, Hot Lips Shayari in Hindi, Hothon Par Shayari, Tariif of Lips in Shayari, होठों की तारीफ शायरी, लिप्स शायरी फॉर गर्लफ्रेंड, Lips Shayari for Girlfriend आदि दिए हुए हैं इन्हें जरूर पढ़े।।
धन्यवाद।।

Comments

Popular posts from this blog

Funny Royal Challengers Bangalore Team Fans Quotes, Status, Shayari, Memes, Instagram Captions, Images, Poetry & Thoughts In Hindi For Facebook & Whatsapp | RCB Shayari | राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम समर्थक शायरी, स्टेटस, कोट्स, फोटो, एवं कविता हिन्दी में 

Best Bike Rider Shayari, Status, Quotes, Poetry & Thoughts In English | Bike Rider Status Captions for Bike Lovers | Best Quotes for Bike Lovers | Bike Status for WhatsApp | New Bike Status Shayari | Bike Racing Status Shayari | Bike Status for FB | Bike Captions For Instagram

चप्पल पर शायरी, स्टेटस, कोट्स, चुटकीला एवं कविता | कुछ लोग चप्पल की तरह होते हैं शायरी | Best Chappal Shayari, Status, Quotes, Jokes, Poetry & Thoughts

दुकान पर शायरी, स्टेटस, कोट्स, चुटकीला एवं कविता इन हिन्दी | ग्राहक पर शायरी | दुकानदार पर शायरी | व्यापार पर शायरी | व्यापार पर स्टेटस | दुकान की उद्घाटन पर बधाई संदेश एवं हार्दिक शुभकामनाएँ संदेश | Best Dukan Shayari, Status, Quotes, Jokes, Poetry & Thoughts

कानून पर शायरी, स्टेटस, कोट्स, स्लोगन एवं कविता | अंधा कानून शायरी | Best Kanoon Shayari, Status, Quotes, Wishes, Poetry & Thoughts

श्रद्धांजलि मैसेज, कोट्स, SMS, शायरी, इमेज, पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि शायरी | bhavpurna Shradhanjali, Shok, RIP, Tribute, condolence, Shradhanjali Message, भावपूर्ण श्रद्धांजलि SMS, श्रद्धांजलि status, शोक संदेश SMS in Hindi, Shradhanjali Message in Hindi, Papa Ko Shradhanjali Status

बजरंग दल स्टेटस शायरी इन हिन्दी, Bajrang Dal Status, Status for Bajrang Dal, Bajrangbali Status, Bajrang Dal Funny Shayri,Quotes For Valentines Day

Best Funny Chennai Super Kings Team Fans Quotes, Status, Shayari, Memes, Instagram Captions, Images, Poetry & Thoughts In Hindi For Facebook & Whatsapp | CSK Shayari | चेन्नई सुपर किंग्स टीम समर्थक शायरी, स्टेटस, कोट्स, फोटो, एवं कविता हिन्दी में

Best Funny Dream11 Quotes, Status, Shayari, Jokes, Memes, Poetry & Thoughts In Hindi | ड्रीम11 पर हास्य शायरी, स्टेटस, कोट्स, मीम्स, जोक्स एवं कविता हिन्दी में

आरोप शायरी, स्टेटस, कोट्स एवं कविता | Best Aarop Shayari, Status, Quotes, Poetry & Thoughts